धर्मशाला में अभिनेत्री करिश्मा शर्मा से हुई छेड़छाड़, ट्रिप बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा वापस

करिश्मा ने कहा कि ‘धर्मशाला बहुत खूबसूरत जगह है लेकिन वहां मेरा अनुभव बेहद बुरा रहा।’ करिश्मा एक के बाद एक होती घटनाओं से सहम गईं थी और अपनी ट्रिप पूरी होने से 2 दिन पहले ही वहां से लौट आईं।
छोटे पर्दे की अभिनेत्री करिश्मा शर्मा के लिए धर्मशाला की ट्रिप एक बुरा सपना बन गई। करिश्मा अपने बिजी शेड्यूल में से टाइम निकालकर धर्मशाला गई थीं, लेकिन उन्हें बीच में ही ट्रिप छोड़कर वापस मुंबई आना पड़ा। करिश्मा ने इस ट्रिप के बारे में मीडिया से खुलकर बातचीत की।
करिश्मा ने कहा, ”मैं काम से ब्रेक लेना चाहती थी। मैंने धर्मशाला जाने का फैसला लिया। एक दिन मैं अपने एक दोस्त के साथ एक खूबसूरत मंदिर में गई और हमने वहां पर कुछ तस्वीरें भी खींचीं, लेकिन जैसे ही मैं पीछे मुड़ी तो देखा कि लगभग 15 आदमी हमारे पीछे खड़े हैं। वे मुझे अजीब तरीके से घूर रहे थे। सही बताऊं तो वे मेरी ब्रेस्ट को देख रहे थे। मैंने एक पुलिसवाले को बताया भी, पर पुलिसवाले का जवाब बहुत अजीब लगा। परेशानी यहीं खत्म नहीं हुई। इस घटना को भूल कर स्ट्रीट शॉपिंग के लिए गई। मुझे और मेरे दोस्त को लगा कि कुछ लोग हमारा पीछा कर रहे हैं। मैं बहुत डर गई और एक दुकान के भीतर घुस गई। एक बार तो मुझे ऐसा भी लगने लगा कि कहीं ये लोग मेरा अपहरण न कर लें।

No comments

Powered by Blogger.